Type Here to Get Search Results !

आवश्यकता

जल्द लांच होने वाले न्यूज़ वेब पोर्टल के लिए ब्यूरो, कंटेंट राइटर, संवाददाता, रिपोर्टर, ग्राफिक डिजाइनर, वीडियो एडिटर आदि की आवश्यकता है। इच्छुक व्यक्ति अपना बायोडाटा @uddayan24@gmail.com पर भेज सकते है। ।

ग्राम सरदहेड़ी में देश के जवानो के सम्मान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

तज्जमुल,भूपेंद्र सैनी व सुरेंद्र सैनी ने मुख्यरूप से ग्रामवासियों के संग मिलकर ब्लॉक प्रमुख की जीत को जवानों के नाम करते हुए एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसका संचालन मास्टर ऋषिपाल में किया। इस कार्यक्रम में सेवानिवृत्त व कार्यरत जवानों को देेश सेवा के लिए सम्मानित किया गया। 

उत्तर प्रदेश (सहारनपुर ) - स्वतंत्रता की 75 वीं वर्षगांठ को हर्षोल्लास के साथ मनाते हुए मुजफ्फराबाद ब्लॉक के ग्राम सरदा हेड़ी में एक शाम जवानों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में आमंत्रित मुख्य अतिथियों ने ग्राम वासियों के साथ मिलकर कार्यक्रम मैं मौजूद सभी सेवानिवृत्त व कार्यरत जवानों का माल्यार्पण कर स्वागत व आभार व्यक्त किया। 



इस अवसर पर मुख्य अतिथि साहब सिंह पुंडीर (Sahab Singh Pundir) ने कहा की आज का दिन उन जवानों के लिए है जो सीमा पर न्यूनतम डिग्री तापमान में खड़े होकर भारत माता की रक्षा करते हैं मैं उन सभी जवानों को सलाम करता हूं उन्होंने कहा यदि मुझे कोई भारत माता की रक्षा व किसी अन्य मे से किसी एक को चुनने को कहें तो मैं बिना विचार किए भारत माता की रक्षा करना चाहूंगा इसी के साथ उन्होंने सभी अतिथियों के साथ मिलकर कार्यक्रम में उपस्थित जवानों को सेल्यूट किया। 



कॉपरेटिव निदेशक बिजेंद्र कश्यप ने कहा कि भाजपा मैं उसके कार्यकर्ता सदैव आपकी सेवा में तत्पर हैं यदि आपको कोई भी आवश्यकता हो तो आप बेझिझक हम कार्यकर्ताओं में से किसी को भी अपनी बात कह सकते हैं बिना विलंब किए आपकी बात को सुना जाएगा और आपका कार्य कराया जाएगा उन्होंने कहा की भाजपा सरकार से पहले कोई भी कार्य नहीं हो पाता था लेकिन अब सभी कार्य धरातल पर दिखाई देते हैं। इसी के साथ कश्यप ने लोगों से बेहट विधानसभा से साहब सिंह पुंडीर को विजई बनाने की अपील भी की। 




ब्लाक प्रमुख पति योगेश पुंडीर ने बहुत कम शब्दों में बहुत कुछ बता दिया योगेश ने कहा कि आप लोगों ने हमें ब्लाक प्रमुख बनाकर हम पर जो विश्वास जताया है हम उसके लिए आपके बहुत आभारी हैं हम सदैव आपकी सेवा में दिन-रात खड़े हैं। योगेश ने कहा कि हम अपनी इस जीत को देश के जवानों के नाम करते हुए आज मैं उन सभी शहीदों सेवानिवृत्त वह कार्यरत जवानों को तहे दिल से धन्यवाद करता हूं और मैं सभी युवाओं से अपील करता हूं की ज्यादा से ज्यादा आर्मी की तैयारी करें यदि आपको किसी चीज की आवश्यकता है तो आप मुझे बताइए मैं उसे उपलब्ध कराने का प्रयास करूंगा। इसके अलावा आपको कुछ भी कार्य हो आप मुझे एक कॉल कीजिए मैं तुरंत आपके सामने खड़ा मिलूंगा उन्होंने कहा की मैंने हर एक गांव का व्हाट्सएप ग्रुप बनाया है क्योंकि ऐसे तो मैं हर किसी तक नहीं पहुंच सकता हूं लेकिन इन व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए मैं हमेशा आप से जुड़ा रहना चाहता हूं इसी दौरान योगेश पुंडीर ने इस मंच के जरिए अपना व्हाट्सएप नंबर सभी को बताया और कोई भी कार्य होने पर उन्हें कॉल करने के लिए कहा। इसी बीच गांव के युवाओं ने गांव में दौड़ लगाने के लिए ट्रैक ना होने की बात कहते हुए गांव में रेस ट्रेक बनवाने की मांग की जिस पर ब्लाक प्रमुख ने कहा कि यदि कोई ग्राम सभा की जमीन खाली पड़ी हो तो उसमें यह कार्य कराया जाएगा अन्यथा जब तक मैं हूं तब तक के लिए किसी भी खेत को ठेके पर लेकर यह कार्य कराया जाएगा इसके लिए दे राशि ब्लाक प्रमुख की तरफ से आएगी। 

 
वहीँ ग्राम प्रधान नीटू ने कहां की हम सभी देश के जवानों को नमन करते हैं और कार्यक्रम में आमंत्रित मुख्य अतिथियों का स्वागत करते हैं नीतू ने छुटमलपुर से सरदा हेड़ी तक जाने वाली सड़क का पुनर्निर्माण की मांग करते हुए कहा पी साहब सिंह पुंडीर जी आप इस सड़क को देख लीजिए हम आने वाले समय में बाकी सभी पार्टियों को देख लेंगे जिसका सीधा सा मतलब है कि ग्राम प्रधान यह कहना चाहते थे की यदि सड़क बन जाती है तो साहब सिंह पुंडीर का विजयी होना निश्चित है। इसी बात का जवाब देते हुए बिजेंद्र कश्यप ने कहा की सड़क पुनर्निर्माण का कार्य कार्य बहुत जल्द ही शुरू हो जाएगा। 

कार्यक्रम में उपस्थित जवानों ने ग्राम वासियों अतिथिगणों का आभार व्यक्त करते हुए कहा की आज से पहले हमें कभी ऐसा सम्मान नहीं मिला इसके लिए हम तहे दिल से आपका शुक्रिया करते हैं। कार्यक्रम को अंतिम रूप देते हुए मुख्य अतिथियों ने सभी जवानों को ट्रॉफी प्रदान की। 

भाजपा वरिष्ठ नेता साहब सिंह पुंडीर,नीरज पुंडीर, ब्लॉक प्रमुख पति योगेश पुंडीर, निदेशक बिजेंद्र कश्यप, जिला पंचायत सदस्य हंसराज गौतम आदि मुख्यातिथि आमंत्रित थे 
वहीँ सुरेन्द सिंह, हरपाल सिंह, शाहनवाज, ईषम सिंह व साहब सिंह राणा जवानों सहित नीटू प्रधान, गजे प्रधान, राव राशिद प्रधान, दुष्यंत राणा, सुशील चौधरी, सुबोध सैनी, डॉ जाहिद, राव लुकमान, कामिल राणा, अरशद राणा, राव दिलशाद, डॉ संजय सैनी व समस्त ग्रामवासी कार्यम में उपस्थित रहे।
Tags

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.